empty
 
 

दुबई में आयोजित फॉरेक्स ट्रेडर्स शिखर सम्मेलन में हमसे जुड़ें!

03.05.2024 03:04 PM

हमें आपके साथ कुछ रोमांचक खबरें साझा करते हुए खुशी हो रही है। जल्द ही, हम दुबई में फॉरेक्स ट्रेडर्स समिट में आपसे मिल सकेंगे। हम सभी को 19 और 20 मई को बूथ नंबर 27 पर हमारे साथ शामिल होने के लिए आमंत्रित करते हैं।

फॉरेक्स ट्रेडर्स समिट दुबई दुनिया भर के मुद्रा बाजार प्रतिभागियों के लिए आयोजित दुनिया का सबसे बड़ा मंच है। इस वर्ष, हमारी कंपनी इस प्रतिष्ठित कार्यक्रम की डायमंड प्रायोजक है।

शिखर सम्मेलन में भाग लेना हमारे लिए ट्रेडिंग में अपने अत्याधुनिक विकास को प्रदर्शित करने और अपने प्रत्येक ग्राहक और साझेदार के साथ सीधे जुड़ने का एक शानदार अवसर है।

इंस्टाफॉरेक्स के शीर्ष विशेषज्ञों से मिलने, नवीनतम उद्योग रुझानों पर चर्चा करने और हमारी कंपनी के साथ सहयोग की विशेष शर्तों पर सहमत होने के लिए हमसे जुड़ें।

हमें आपके सभी सवालों के जवाब देने, आपको अनुकूलित समाधान प्रदान करने और आपको नई वित्तीय ऊंचाइयों तक पहुँचने में मदद करने के लिए अपने अद्वितीय ज्ञान और अंतर्दृष्टि को साझा करने में खुशी होगी!

हम 19 और 20 मई को दुबई फेस्टिवल एरिना में हमारे बूथ नंबर 27 पर आपसे मिलने के लिए उत्सुक हैं। कार्यक्रम सुबह 11:00 बजे शुरू होगा। बहुमूल्य अनुभव प्राप्त करने और उपयोगी संपर्क बनाने के अपने अवसर का लाभ उठाएँ!

वापस समाचार सूची पर


Other company news

अभी बात नहीं कर सकते?
अपना प्रश्न पूछें बातचीत.
Widget callback